Saturday, March 2, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबेबस नेताप्रियंका गांधी ने जिस मॉडल से नेता बनी अर्चना गौतम को जिताने...

प्रियंका गांधी ने जिस मॉडल से नेता बनी अर्चना गौतम को जिताने के लिए जान लगा दी थी, उसी ने लगाए निजी सचिव पर गंभीर आरोप

नेत्री के पिता ने बताया कांंग्रेस नेता से बेटी की जान को खतरा

विशेष संवाददाता

मेरठ। राजनीति इंसान को कब अपने से पराया बना दें कोई नहीं जानता। पिछले यूपी विधान सभा चुनाव में मॉडल और अभिननेत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिर कुछ समय पहले बिग बॉस 16′ से चर्चा बटोरने वालीं अर्चना गौतम ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव भी किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह ने उन्हें ‘दो कौड़ी की औरत’ कहा। अर्चना ने यह भी दावा किया कि संदीप सिंह ने उन्हें रायपुर अधिवेशन के दौरान धमकी दी कि अगर ज्यादा बोती तो जेल में डलवा दूंगा। यही नहीं, संदीप सिंह ने अर्चना गौतम को हाल ही प्रियंका गांधी से मिलने भी नहीं दिया। इसके बाद अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव किया और संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए।

अर्चना गौतम ने दावा किया कि संदीप सिंह पूरी कांग्रेस पार्टी नाराज है। संदीप सिंह को तमीज नहीं है कि महिलाओं से कैसे बात की जाती है। वहीं अर्चना गौतम के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताया है और कहा है कि अर्चना को कुछ भी हो सकता है। इसलिए अर्चना गौतम के पिता ने बेटी के लिए सुरक्षा की मांग भी की है।

अर्चना गौतम व उनके पिता

क्या है पूरा मामला?

अर्चना गौतम को संदीप सिंह ने धमकी क्यों दी? दोनों के बीच क्या मसला है? आइए आपको सारा मामला विस्तार से समझाते हैं। अर्चना गौतम ने 2022 में मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन वह बुरी तरह हार गईं। तब अर्चना गौतम ने कुछ नहीं कहा। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ के बाद से लगातार सुर्खियों में बनीं अर्चना गौतम ने 27 फरवरी को फेसबुक लाइव रखा। इसमें उन्होंने प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर आरोप लगाए। दावा किया कि रायपुर सत्र के दौरान संदीप ने उन्हें धमकी दी थी। अर्चना ने यह भी कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है।

महिलाओं को प्रियंका से मिलने नहीं देते’

फेसबुक लाइव में अर्चना गौतम ने सवाल उठाया कि आखिर ऐसे लोगों को पार्टी में रखा ही क्यों गया है? अर्चना गौतम ने कहा कि ऐसे ही लोग पार्टी को अंदर से खा रहे हैं और बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संदीप सिंह किसी भी महिला को प्रियंका गांधी से मिलने ही नहीं देते हैं। वह हर चीज, हर बात प्रियंका गांधी से छुपा रहे हैं। अर्चना गौतम ने कहा कि खुद उन्हें प्रियंका गांधी से मिलने में एक साल लग गया।

अर्चना गौतम के पिता ने बताया बेटी की जान को खतरा

अर्चना गौतम ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि प्रियंका गांधी को जॉइन किया है। वह प्रियंका गांधी की वजह से ही कांग्रेस में आईं। अर्चना गौतम ने फिर संदीप सिंह को चैलेंज किया कि हिम्मत है तो फिर वह उन्हें सलाखों के पीछे डालकर बताएं। उधर अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने ‘दैनिक भास्कर’ के साथ बातचीत में बेटी की जान को खतरा बताते हुए विशेष सुरक्षा की मांग की है।

अर्चना गौतम के लिए मांगी विशेष सुरक्षा

गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी की जान को खतरा है। जिस तरह से और जो भी बातें संदीप सिंह ने उनकी बेटी को बोली हैं, उसे कुछ भी हो सकता है। अर्चना गौतम के पिता ने कहा कि संदीप सिंह का बर्ताव उनकी बेटी के साथ बहुत गलत है। संदीप सिंह ने अर्चना को पहले रायपुर बुलाया। वह अपने खर्चे पर वहां गई थीं और खुद ही अपने लिए सारी व्यवस्था की। लेकिन फिर प्रियंका गांधी से मिलने से रोक दिया गया। अर्चना गौतम के पिता ने कहा है कि अब वह संदीप के खिलाफ एससीएसटी आयोग से लेकर पीएम और महिला आयोग व मानवाधिकार आयोग तक के पास जाएंगे।

मिस बिकीनी’ भी रहीं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम एक नेता ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी रही हैं। 2018 में वह ‘मिस बिकीनी’ बनकर छा गई थीं। लेकिन उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस 16’ के बाद से मिली। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए इस शो में अर्चना गौतम टॉप-4 में शामिल रही थीं।

मेरठ जिले की हस्तिनापुर (सुरक्षित) सीट से 2022 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ीं माडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम को बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा था। उनकी जमानत भी नहीं बची थी। हार के बाद अर्चना का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें उन्‍होंने गुंडी बनने का एलान किया , जिससे लोगों के काम करा सकें। तमाम नेताओं और गैर कांग्रेसी दलों पर निशाना साधते हुए कई विवादित बातें भी कही थी।  हालांकि उनके चुनाव में प्रियंका गांधी ने हस्तिनापुर में रोड शो करके उन्हें जिताने की अपील की थी। अब वही अर्चना गौतम प्रियंका गांधी के निजी सचिव पर क्यो निशाना साध रही हैं लोगों को इस पर आश्चर्य हो रहा हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments