Sunday, February 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबेबस नेता12 घंटे लगातार पूछताछ के बाद बेहोश हो गई पत्नी के कारण...

12 घंटे लगातार पूछताछ के बाद बेहोश हो गई पत्नी के कारण आज CBI के सामने पेश नहीं हुए तेजस्वी!

ईडी और सीबीआई के लालू परिवार पर छापों पर चौतरफा घिरी मोदी सरकार

विशेष संवाददाता

नई दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के कारण आज सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे. ऐसी जानकारी सामने आ रही है. तेजस्वी यादव ने सीबीआई से समय मांगा है. सूत्र बताते हैं कि ईडी के छापे के बाद उनकी पत्नी को कल दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे गर्भवती हैं. 12 घंटे की पूछताछ के बाद बीपी की समस्या के कारण वह बेहोश हो गई थीं.

सूत्र यह भी बताते हैं कि सीबीआई के दो अधिकारी तेजस्वी यादव के दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित घर पर भी पहुंचे थे. वहां उन्होंने तेजस्वी यादव के बारे में गॉर्ड से पूछा, लेकिन गॉर्ड ने कहा कि वो घर में नहीं हैं. कुछ देर रुक कर दोनों अधिकारी वापस चले गए.

वहीं तेजस्वी यादव के घर पर ईडी की छापेमारी के बाद महागठबंधन में उनकी सहयोगी पार्टी जेडीयू, बीजेपी पर हमलावर हो गई है. जेडीयू नेता ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई दो बार जांच कर साक्ष्य नहीं जुटा पाई, लेकिन 9 अगस्त 2022 के बाद अचानक दिव्यशक्ति से उनको साक्ष्य मिलने लग गया और लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिजनों के यहां भारी छापेमारी हुई, खोदा पहाड़ निकली चुहिया.”

ललन सिंह ने आगे लिखा, “अरे भाई…! साक्ष्य नहीं भी मिलता तो साक्ष्य दिखाने के लिए पालतू तोते कुछ भी कर सकते हैं. गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं. अखबार कहता है- ‘एके इंफोसिस्टम के कारण छापा डाला गया है’… जिसका नौकरी से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन खैर पालतू तोते अपने मालिक का निर्देश पाकर कुछ भी कर सकते हैं, अघोषित आपातकाल जो है. गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का निर्मम आचरण देश में पहली बार हुआ है. देश इसको याद रखेगा. दमन चाहे जितना कर लें, 2024 में देश भाजपा मुक्त होगा.”

नीतीश कुमार भी तेजस्वी यादव के समर्थन में उतरे

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लालू प्रसाद यादव परिवार पर ईडी और सीबीआई की छापेमारी से नाराज दिखे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, “2017 में भी रेड हुई था. उसके बाद हम अलग हो गए थे. पांच साल बीत गए और अब हम एक साथ आ गए हैं तो फिर से रेड हो रही है. इस पर अब मैं क्या बोल सकता हूं?

आरजेडी नेता ने CBI-ED पर उठाए सवाल

आरजेडी नेता सुनील सिंह ने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई और पूछताछ को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बेशर्मी की हद हो गई है. तीन दिन पहले लालू-राबड़ी से पूछताछ हो चुकी है. इसके बाद ईडी और सीबीआई की टीम गर्भवती महिला के घर टॉर्चर करने के लिए पहुंच गई. आरजेडी नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वो कार्यकर्ता के तौर पर एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. एजेंसिया बीजेपी की हार्डकोर कार्यकर्ता के रूप में काम करती है. बीजेपी सरकार को गिराने और बनाने के लिए हर हथकंड़ा अपना रहे हैं.

सुशील मोदी ने लालू परिवार पर साधा निशाना, बोले-कोई बचा नहीं सकता

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने सीबीआई और ईडी की कार्रवाई के बाद कहा कि गरीब परिवार में पलें लालू यादव के पास सबसे ज्यादा संपत्ति है. वो 141 भूखंड के मालिक है. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव, लालू यादव और मीसा भारती के पास इतनी संपत्ति कैसे हुई. उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार को कोई बचा नहीं सकता है. नीतीश कुमार बताएं वो तो कहते थे कि भ्रष्टाचार को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने\ये भी कहा कि लालू यादव की आज जो हालत है उसके लिए नितीश कुमार ही जिम्मेदार है. लालू को अभी तक जिन चार मामलों में सजा हुई है उन सभी मामलों की शिकायत नीतीश और ललन सिंह ने की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments