Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeजनमंचमूवी रिव्यू: रोंगटे खडा करता दमदार थ्रिलर ,जॉन विक, चैप्टर 4

मूवी रिव्यू: रोंगटे खडा करता दमदार थ्रिलर ,जॉन विक, चैप्टर 4

मनोरंजन डेस्क

हॉलीवुड एक्शन, थ्रिलर फिल्मों के शौकीनों के लिए इस सप्ताह ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसका उन्हें लम्बे अरसे से बेसब्री के साथ इंतजार था, जॉन विक सीरीज की पिछली तीनो फिल्मों ने टिकट खिड़की पर जबर्दस्त कमाई की और समीक्षको की भी वाह वाह जमकर बटोरी। ऐसे में सीरीज की अब जब आखिरी फिल्म यानी चेप्टर 4 को मेकर लायंस गेट और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पी वी आर कंपनी ने शुक्रवार को रिलीज किया तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को पहले ही दिन टिकट खिड़की पर जबर्दस्त रिस्पॉस भी मिला।

लायंसगेट की बड़ी-टिकट वाली यह फ्रेंचाइजी, जॉन विक, वैश्विक आइकन कीनू रीव्स जैसे मंझे हुए स्टार्स के साथ बनी इस फिल्म में पिछली तीनो फिल्मों से कहीं ज्यादा एक्शन है। कीनू हमारे पास जॉन विक एक्शन के नए स्तर और नए हथियार भी हैं, और मसल कार वापस आ गई हैं! इस कहानी में, विंस्टन बदला लेने में उस्ताद नजर आता है, फिल्म के कुछ सींस दर्शको को फिल्म देखने के बाद भी याद रहते है। विंस्टन और हाई टेबल के खिलाफ बदला लेने के लिए कीनू रीव्स के हत्यारे को देखने का ऑडियंस में जबर्दस्त क्रेज रहा! यह फिल्म पिछली घटनाओं से पर्दा उठाती है जब जॉन को मृत अवस्था में छोड़ दिया गया था।

जॉन विक: चैप्टर 3 – पैराबेलम, 2019 में रिलीज़ हुई थी। रीव्स के कुख्यात हत्यारे के बारे में क्या कहना है, जो अपने विश्वासपात्र विंस्टन द्वारा धोखा दिए जाने के बाद कॉन्टिनेंटल होटल के ऊपर से गिर गया।
करीब पौने तीन घंटे की फिल्म को देखने के मेरा मानना है की यह फिल्म जॉन विक फ्रेंचाइजी की लाजवाब बेहतरीन ऐसी फिल्म हैं जिसे आपको मिस नही करना चाहिए, बेशक दो घंटे 49 मिनट लंबी है, जबकि पिछली तीनो फिल्मों की लंबाई दो से सवा दो घंटे रही।

फिल्म के डायरेक्टर चाड स्टेल्स्की की तारीफ करनी होगी की उन्होंने पहले सीन से अंतिम सीन तक खून खराबे से भरी इस फिल्म को ऐसे ट्रेक पर रखा जिसमे पूरी फिल्म में कहीं भी दर्शक खुद को स्टोरी के साथ जुड़ा रहता है, यहीं डायरेक्टर स्टेल्स्की की सबसे बड़ी खूबी रही। बता दे चेप्टर फ्रेंचाईजी की पिछली फिल्मों का निर्देशन किया था, फिल्म के ज्यादातर सीन डार्क लाइट में शूट किए गए है जो किरदारो को और ज्यादा खूंखार दिखाते है फिल्म के एक्शन दृश्यों की जितनी तारीफ की जाएं कम होगी, कैन (डॉनी येन) का जवाब नही।अगर आपने चेप्टर सीरीज की पिछली फिल्मों को देखा है तो इस फिल्म को जरूर देखे।

लयंसगेट और पीवीआर पिक्चर्स ने इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में एकसाथ रिलीज की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments