Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeहमारी दिल्लीपोस्टर से बढ़ी रार, अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी पर बोला हमला

पोस्टर से बढ़ी रार, अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी पर बोला हमला

संवाददाता

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने शहीद दिवस पर गुरुवार को जंतर मंतर पर एक सभा आयोजित कर ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान की शुरूआत की। सभा में दिल्ली-पंजाब समेत कई राज्यों से लोग पहुंचे और पार्टी ने एलान किया है कि 30 मार्च को देश के कोने- कोने में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगाए जाएंगे।

इस दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने देश के लोगों के सामने एक प्रश्न रखते हुए पूछा कि क्या 21वीं सदी के भारत का निर्माण करने के लिए पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री की जरूरत है? क्या एक कम पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री 21वीं सदी के भारत का निर्माण कर सकते हैं। भारत के प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे तो होने ही चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी जी को भ्रष्टाचार से परहेज़ नहीं है। वो कहते हैं कि खूब भ्रष्टाचार करो लेकिन उनकी पार्टी में आकर करो। दिल्ली में पोस्टर चिपकाने पर हुई एफआईआर पर उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के समय भगत सिंह ने ख़ूब पोस्टर चिपकाए थे, लेकिन एक एफआईआर नहीं हुई। भगत सिंह को क्या पता था कि 100 साल बाद एक पीएम आएगा जो पोस्टर चिपकाने पर 138 एफआईआर कर देगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी और इमरान हुसैन, पंजाब सरकार में मंत्री हरपाल चीमा, बलबीर सिंह, हरभजन सिंह, विधायक दुर्गेश पाठक, जनरैल सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शहीदों ने सपना देखा होगा कि एक दिन हमारा भारत आजाद होगा। एक दिन भारत के अंदर सबको अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं मिलेगी, किसान खुश होगा, सबको नौकरी मिलेगी। सबको बराबरी का अधिकार मिलेगा और सबके बीच में प्यार और मोहब्बत होगी। चोरी-डकैती, छिनैती, मारपीट और हत्या हो जाए तो भी एफआईआर नहीं होती है। पोस्टर चिपकाने के जुर्म में 24 घंटे के अंदर 138 एफआईआर दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। इसमें एक प्रिंटर है और बाकी पोस्टर चिपकाने वाले गरीब लोग शामिल हैं। यह क्या चल रहा है? मैं पूछना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री की तबीयत ठीक है? वह बोले मुझे एक भाजपा वाला मिला। उसने बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी 18-18 घंटे काम करते हैं और मात्र तीन घंटे ही सोते हैं। मैंने उससे पूछा कि तीन घंटे की नींद से काम नहीं चलता है। एक व्यक्ति को कम से कम छह घंटे की नींद चाहिए होती है। नींद नहीं आती है तो नींद की गोली ले लिया करें और किसी अच्छे डॉक्टर को दिखा लें। अगर प्रधानमंत्री ठीक से नहीं सोएंगे तो सारा दिन चिड़चिड़े रहेंगे। उनको कभी हंसते हुए नहीं देखा गया है। वो सारा दिन चिड़़चिड़े और गुस्से में रहते हैं कि किसको जेल में डालो। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो स्वस्थ्य रहें। हमारे देश के प्रधानमंत्री स्वस्थ रहेंगे तभी देश तरक्की करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments