Friday, March 1, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबेबस नेतासंसद के बाद अब सरकारी बंगले से भी बाहर होंगे राहुल गांधी,...

संसद के बाद अब सरकारी बंगले से भी बाहर होंगे राहुल गांधी, मिला नोटिस

संवाददाता

नई दिल्‍ली। राहुल गांधी को अवमानना मामले में दो साल की सजा होते ही सुपर सोनिक स्पीड से उन्हें लोकसभा से बाहर का रास्ता दिखाया गया। उसके बाद तीव्र गति से अब उन्हें सरकारी आवास खाली करने को कह दिया गया है। हालांकि सरकार और बीजेपी नेता कह रहे है यह कानूनन हो रहा है।

इतनी जल्दी है क्यों है सरकार को ?

बीते दिनों में जितनी जल्दी राहुल गांधी की गृह नक्षत्र बिगड़े है उनसे निजात पाना फिलहाल राहुल गांधी को कुछ सूझ नहीं रहा है। अभी अपनी सदस्यता खोने का गम दूर भी नहीं हुआ था कि अब घर यानी वर्षों से रह रहे घर को भी बाय बाय करना पड़ेगा। आज उनको बंगला खाली करने का नोटिस मिल गया है।

राहुल गांधी काे मिला नाेटिस
राहुल के बंगले के बाहर पसरा सन्नाटा

लोकसभा सचिवालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया। जिसके मुताबिक दिनांक 23 अप्रैल से शासकीय बंगले का आवंटन निरस्त किया जाएगा। उससे पहले उन्हे ये बंगला खाली करना पड़ेगा वरना जुर्माना भी देना पड़ सकता है। 

बीते दिनों में जिस तरह से राहुल गांधी के मुताबिक सदन में उनके द्वारा अदानी के खिलाफ आवाज उठाना भारी पड़ा है। अगर उन्हे देश बचाने के लिए कुछ भी न्यौछावर करना पड़े करने को तैयार है। वैसे कांग्रेस ने आज काले कपड़े पहनकर लोकसभा में जाकर सदन को चलने नहीं दिया। फिलहाल कांग्रेस पूरी तरह से लड़ने के मूड में आअ चुकी है। इस लड़ाई में किसी न किसी का बड़ा नुकसान होगा। फिलहाल आज अतीक अहमद के चलते कुछ खबरों पर ब्रेक रहा लेकिन ज्यादा दिन तक मीडिया खबरों से रोक नहीं पाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments