Friday, March 1, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeजनमंचस्मृति ईरानी का हमला - राहुल का टारगेट सिर्फ मोदी है, मोदी...

स्मृति ईरानी का हमला – राहुल का टारगेट सिर्फ मोदी है, मोदी का टारगेट सिर्फ विकास

विशेष संवाददाता

नई दिल्ली। राहुल गांधी की सांसदी जाने के मुद्दे पर विपक्ष एकजुट होता दिख रहा है. वहीं बीजेपी भी शांत नहीं है. बीजेपी कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लगातार घेर रही है. आज (28 मार्च) सुबह केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का अपमान करते करते ओबीसी समाज का अपमान कर रहे हैं. जबकि पीएम ने हमेशा कहा है कि आप मेरा चाहे जितना अपमान करना है करिए, लेकिन देश का अपमान मत करिए.

स्मृति इरानी ने कहा, ‘अपनी पॉलिटिकल बौखलाहट में राहुल गांधी का मोदी जी के प्रति विष, देश के अपमान में परिवर्तित हो चुका है. पीएम मोदी का अपमान करते करते पूरे OBC समाज का अपमान करना भी उन्होंने उचित समझा. नरेंद्र मोदी की इमेज पर प्रहार करने के लिए उन्होंने (राहुल गांधी) विदेश में झूठ बोला… देश में झूठ बोला… संसद में झूठ बोला. ये वो व्यक्ति है जो सुप्रीम कोर्ट के सामने नाक रगड़ कर माफ़ी मांगते हैं और आज ढोंग करते हैं डरपोक न होने का.’

‘PM मोदी की छवि नष्ट करना ही राहुल का मकसद’
केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू का भी जिक्र किया. इरानी ने कहा, “राहुल ने इंटरव्यू में कहा था कि PM नरेंद्र मोदी की ताकत उनकी छवि है और राहुल गांधी ने 4 मई 2019 में एक मैगजीन इंटरव्यू में प्रण लिया कि मैं PM मोदी की छवि पर प्रहार करता रहूंगा जब तक उस छवि को नष्ट न कर दूं. गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए PM मोदी की छवि खराब की.”

इरानी ने आगे कहा, ये पहली बार नहीं है जब राहुल ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया गया हो. ये कटाक्ष जब उन्होने सांसद में दिया….तब उनसे कहा गया कि आप अपने शब्दों को प्रमाणित करिए….लेकिन नहीं किया. घर उनका नहीं है, जनता का है. जैसे उन्होंने अमेठी में जमीन कब्जा ली है. वैसे ही वह राजधानी में चाहते हैं कि टैक्स पेयर का घर कब्जा कर लें.”

श्रीनिवास के विवादित का भी दिया जवाब
हाल ही में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दिया था. श्रीनिवास ने कहा था, “स्मृति ईरानी गंगूी-बहरी हो गईं हैं. उसी डायन को… महंगाई डायन को… महंगाई डायन को बेडरूम में बैठाने के लिए डार्लिंग बनाने का काम किया है.” इरानी ने इसपर पलटवार करते हुए कहा, “श्रीनिवास का बयान…..राहुल गांधी के शब्द हैं, सोनिया गांधी के संस्कार हैं….ये पहली बार नहीं है जिस किसी को कांग्रेस में प्रमोशन चाहिए वो ऐसी ही भाषा मुझपर बोलेगा.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments