Friday, March 1, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUncategorizedकेजरीवाल ने लगातार तीसरे दिन PM मोदी पर हमला करते हुए कहा-...

केजरीवाल ने लगातार तीसरे दिन PM मोदी पर हमला करते हुए कहा- BJP के सत्ता से बेदखल हाेते ही भाजपाइयों को जेल में डाल देंगे…

संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. दिल्ली विधानसभा में बीते दिन दिनों से वो जब भी बोले हैं, मोदी ही केंद्र में रहे. बुधवार को एक बार फिर केजरीवाल ने PM मोदी को निशाने पर लिया.

दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की

उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई ने सभी भ्रष्ट लोगों को एक पार्टी में ला दिया है. ईडीसीबीआई ने छापा मारा और सिर पर बंदूक रख दी और पूछा कि वे जेल जाना चाहते हैं या भाजपा में. जिस दिन पीएम मोदी पीएम नहीं रहेंगे भारत भ्रष्टाचार मुक्त भारत बन जाएगा. जिस दिन उनकी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी भाजपा के लोगों को सलाखों के पीछे डाल देंगे. देश भ्रष्टाचार मुक्त होगा.

2050 तक भी चुनाव नहीं जीत पाओगे

सदन में विश्वास प्रस्ताव के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार देश की जनतंत्र को कुचलने की कोई कसर नहीं छोड़ रही है. विधायकों को धमकी दी जा रही है कि उन्हें जेल में बंद कर दिया जाएगा सीएम ने कहा कि भाजपा के सदस्य आज इस पार्टी में हैं कल हमारी पार्टी में होंगे. भाई कहो जो कहना है हम चाहते हैं कि यह हमारी गलती निकाले . उन्होंने भाजपा पर तंज कसा है कि 2050 तक भी चुनाव नहीं जीत पाओगे.

सरकार गिराने की कोशिश कीः

CM ने कहा कि इन्होंने हमारी सरकार गिराने की कोशिश की. यह खोखले हैं इनके अंदर कुछ नही हैं. 70 में 62 विधायक हैं हमारे पास अब मत करना अगर थोड़ी इज्जत बाकी है….. ताे अब मत करना. भाजपा के तीन नेता तेलंगाना में पकड़े गए….. इनका स्टिंग ऑपरेशन हुआ था…. केसीआर का फोन आया….. आपकी सरकार गिरने वाली है…. हमने उनसे कहा चिंता न करे…. हम बिकने वाले नहीं हैं ….यह आम आदमी पार्टी है…. देश के साथ गद्दारी नहीं करेंगे….. फांसी पर लटक जायेंगे…. हमारे हीरे हैं कोई नहीं टूटेगा. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम कर्नाटक में पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं अच्छा करेंगे.

कल कहा था अडानी तो फ्रंट हैः

कल यानी मंगलवार को CM केजरीवाल ने कहा था कि अडानी तो केवल फ्रंट है उसमें सारा पैसा मोदी का लगा है. अडानी मोदी जी का पैसा मैनेज करता है. अगर इसकी ईडी सीबीआई की जांच हो गई तो अडानी नहीं डूबेगा मोदी डूबेंगे.

मोदी कम पढ़ेलिखे हैंः

सोमवर को दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने PM मोदी की पढ़ाई को लेकर तंज कसा थाण उन्होंने कहा कि PM कई बार कह चुके हैं कि कभी कॉलेज नहीं गया स्कूल तक की शिक्षा है. PM कम पढ़े लिखे हैं जिसका खामियाजा देश भुगत रहा है देश को जरूरी है. नेतृत्व पढ़ा लिखा होना चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments