Sunday, February 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबेबस नेतामुसीबत की मारी अतीक की बेगम शाइस्‍ता बेचारी....अभी तक पुलिस पीछे पडी...

मुसीबत की मारी अतीक की बेगम शाइस्‍ता बेचारी….अभी तक पुलिस पीछे पडी थी अब मायावती ने भी टिकट काट दिया

संवाददाता

प्रयागराज। कहते हुए बुरे वक्‍त में अपना साया भी साथ छोड देता. राजनीति तो वैसे भी अवसरवादिता के लिए बदनाम है. बुरे दौर से गुजर रहे बसपा के बाहुबली नेता के उपर ये कहावत इन दिनों पूरी तरह लागू होती है. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता अहमद को बड़ा झटका दिया है. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मेयर चुनाव के लिए शाइस्ता का टिकट काट दिया है. वह  उमेश पाल मर्डर केस में लंबे समय से फरार चल रही है. वह महापौर की प्रत्याशी थीं.

उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सुर बदल गए हैं. गौरतलब हो कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले बीएसपी ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को मेयर पद का प्रत्याशी घोषित किया था. मेयर पद पर आरक्षण की स्थिति अब साफ हो गई है और बसपा प्रयागराज से मेयर पद का नया प्रत्याशी घोषित कर सकती है.

अतीक के परिवार की मुश्किलें और बढ़ीं

उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद, पत्नी शाइस्ता परवीन समेत कई आरोपियों पर इनामी राशि घोषित है और तलाश चल रही है.  जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं. शाइस्ता परवीन को उमेश पाल मर्डर केस में इनामी घोषित किया गया है.  शाइस्ता के सीसीटीवी फुटेज सामने आए, जिसमें वह उमेश पाल के हत्यारों के साथ नजर आई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments