Friday, March 1, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeजनमंचहावड़ा हिंसा के बाद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर इस अंदाज में...

हावड़ा हिंसा के बाद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर इस अंदाज में साधा निशाना कहा ‘हिंदू खतरे में है’…

संवाददाता

हावडा। रामनवमी समारोह के दौरान पश्चिम बंगाल में हावड़ा सांप्रदायिक हिंसा के बाद सत्‍ता रूढ टीएमसी और विपक्षी भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बीच तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर “हिंदू खतरे में हैं” वाले बयान पर निशाना साधा। सत्तारूढ़ टीएमसी की फायरब्रांड सांसद ने आरोप लगाया कि “कथा” 2024 तक चलेगी। मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि रामनवमी के रूप में बीजेपी द्वारा ‘हिंदू खतरे में हैं’ वाली कहानी की शुरुआत हो गई है और ये 2024 तक चलेगा। पाक का हमला, भारत को निशाना बना रही विदेशी ताकतें इस बार उतनी तेज गति से काम नहीं कर रहा है। केवल हिंदू कार्ड ही फुलप्रूफ फॉलबैक है। जय माँ काली। बुद्धि दे माँ। मेरे देश को बचाओ। 

हावडा में एक अधिकारी ने कहा कि हावड़ा जिले के काजीपारा इलाके में स्थिति शनिवार को शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है, जहां रामनवमी पर एक जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हुई थी। अधिकारी ने कहा कि इलाके में भारी पुलिस बल के बंदोबस्त के बीच सुबह से यातायात शुरू होने के कारण दुकानें और बाजार खुले। उन्होंने कहा कि इंटरनेट कनेक्शन अभी भी बंद है, जबकि इलाके में और उसके आसपास सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू है, जहां झड़पों के दौरान कई दुकानों और आवासों में तोड़फोड़ की गई थी।

अधिकारी ने कहा कि राज्य सीआईडी ​​ने झड़पों की जांच शुरू कर दी है। इस बीच, पुलिस ने शुक्रवार-शनिवार की रात भर छापेमारी जारी रखी और तोड़फोड़ में कथित संलिप्तता के लिए कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments