Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeहमारा नेतालोनी नगर पालिका के अध्‍यक्ष पद के लिए पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी विमला...

लोनी नगर पालिका के अध्‍यक्ष पद के लिए पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी विमला मावी ने भाजपा से की दावेदारी

संवाददाता

लोनी। नगरपालिका की सीट महिला के लिए आरक्षित होने पर भाजपा नेता ईश्वर मावी की धर्मपत्नी और लोनी नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी विमला मावी ने आज भाजपा के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल से उनके कैंप कार्यालय पर मुलाकात की और उन्हें लोनी नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद के लिए अपना आवेदन सौंपा।

बता दें की श्रीमती विमला मावी ने वर्ष 2017 में लोनी नगर पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव निर्दलीय होते हुए भी बेहद दमदारी से लड़ा था जिसमें उन्हें 19993 वोट मिली थीं और वह तीसरे स्थान पर रही थी 2015 में वह जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुकी हैं उनके पति ईश्वर मावी भी 2012 में लोनी नगर पालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके हैं जिसमे उन्हें 17486 वोट मिले थे और वह भी तीसरे स्थान पर रहे थे। ईश्वर मावी की गिनती लोनी क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में होती हैं जो लोनी की राजनीति में अपनी अलग पहचान और वजूद रखते हैं 2021 के जिला पंचायत चुनाव में अपनी पुत्रवधू अंशु मावी को ऐतिहासिक वोटों से चुनाव जिता कर वह यह साबित भी कर चुके हैं।

लोनी की जनता का कहना है कि अगर भाजपा विमला मावी को अपना प्रत्याशी बनाती है तो वह रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगी क्योंकि जब वह 2017 में पिछला चुनाव लड़ीं थी तो उस वक्त उनका गांव भी नगर पालिका में नहीं आता था जबकि इस बार हुए सीमा विस्तार में उनके गांव टीला शहबाजपुर के साथ उनकी पुत्रवधू और जिला पंचायत सदस्य अंशु मावी का पैतृक गांव अगरोला व उनकी जिला पंचायत के 5 गांव भी लोनी नगर पालिका में शामिल हुए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments