Monday, February 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeखास खबरसीएम आवास के सौंदर्यीकरण में खर्च के खिलाफ भाजपा का धरना चौथे...

सीएम आवास के सौंदर्यीकरण में खर्च के खिलाफ भाजपा का धरना चौथे दिन भी जारी

-असम के सह प्रभारी पवन शर्मा, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू एवं दिल्ली भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल आदि ने धरने पर एकत्र लोगों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के द्वारा मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल के राजमहल की पोल खोलने के लिये आयोजित धरने के चौथे दिन आज दिल्ली भाजपा मयूर विहार एवं शाहदरा जिले के भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए और एक साथ भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल की इस्तीफे की मांग करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की। आज के धरने को असम भाजपा के सह प्रभारी पवन शर्मा, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल आदि ने सम्बोधित किया।
धरने को संबोधित करते हुए पवन शर्मा ने कहा कि जिन बातों को लेकर केजरीवाल सरकार बनी थी उन्हीं विषयों को लेकर भाजपा हमेशा से उठाती रही है कि आखिर उन वायदों को पूरा क्यों नहीं किया। देखते ही देखते अपने को ईमानदार कहने वाली सरकार के दो-दो मंत्री सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि 500 स्कूल, 20 कॉटेज और 100 अस्पताल का निर्माण तो केजरीवाल सरकार एक ही साल में निर्माण करने वाले थे लेकिन आज आठ सालों के बाद भी जनता उन वायदों की बाट खोज रही है। पवन शर्मा ने कहा कि खेल के मैदान से लेकर, पीने का पानी तक हर क्षेत्र की चर्चा कर केजरीवाल ने खूब वाहवाही लूटी लेकिन उन वायदों को पूरा अभी तक नहीं किया। आज केजरीवाल ने अपने आवास की मरम्मत कराने में लगे 45 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार कर उन सभी लोगों को धोखा देने का काम किया है जो अन्ना आंदोलन में भ्रष्टाचार के खिलाफ केजरीवाल के साथ थे। उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो आठ लाख के पर्दे, करोड़ों के मार्बल और करोड़ों रुपये के एलईडी लगाकर ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि पी.डब्ल्यू.डी. के अधिकारियों ने माना कि अभी घर को मरम्मत कराने की जरुरत नहीं थी लेकिन जब दिल्ली को स्वास्थ्य में बेसिक चीजों की जरुरत थी, उस वक्त केजरीवाल अपने घर पर करोड़ों रुपये बहाने की साजिश रच रहे थे। आज दिल्ली की जनता को इसका हिसाब देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यह पहली ऐसी सरकार होगी जिसके दो दो मंत्री जेल में है। प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी से आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मुख्यमंत्री केजरीवाल की तुलना करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री सरकारी खजाने से एक भी रुपया नहीं बल्कि खुद अपनी सैलरी से अपने घर का खर्च चलाते हैं जबकि सीएम आवास पर करोड़ों रूपए का खर्च सरकारी खजाने से चलता है। श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता के साथ जो मजाक किया है, उसके खिलाफ आज भाजपा जनता की आवाज बनकर सड़कों पर उतरी है और हमारा संघर्ष लगातार जारी रहेगा। दिल्ली की जनता को अब आभास हो रहा है कि उसके हाथों से बड़ी गलती हुई है जो उसने एक भ्रष्टाचारी को मुख्यमंत्री बनाकर दिल्ली को लूटने को मौका दे दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जब जनता की सेवा में जुटे थे, सभी बिल्डर्स काम बंद कर रखे थे तब दिल्ली के मुख्यमंत्री का काम चलता रहा, लेकिन अब जनता के सवालों से केजरीवाल नहीं बच सकते। कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि मोदी सरकार एक ईमानदार सरकार है और उनके कार्यकाल में बेईमान और भ्रष्टाचारी कोई भी बच नहीं सकता है। आज केजरीवाल के अंदर भी इस बात की खलबली मची हुई है और जेल जाने की तैयारी शुरु कर दी है लेकिन उनके नेता और प्रवक्ता सभी लगातार बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की भ्रष्टाचारी छवि अब सबके सामने आ चुका है और अब दिल्लीवाले भी कह रहे हैं कि आज देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री कोई है तो वह अरविंद केजरीवाल हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments