Sunday, February 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeजनमंचबीएसपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार राकेश सिंह को...

बीएसपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार राकेश सिंह को दिल्ली का अध्यक्ष मनोनीत किया

नई दिल्ली। भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ (बीएसपीएस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार राकेश सिंह को दिल्ली राज्य इकाई का अध्यक्ष मनोनीत किया। बृहस्पतिवार 11 मई को प्रेस क्लब आफ इंडिया में आयोजित एक गोष्ठी के दौरान राकेश सिंह को इस आशय का पत्र सौंपा। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि राकेश सिंह जैसे वरिष्ठ पत्रकार के संगठन में शामिल होने से संगठन को और मजबूती मिलेगी। उधर झारखंड स्थित रांची में बीएसपीएस के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज हसन ने खुशी जाहिर करते हुए कहां है कि एक के बाद एक वरिष्ठ पत्रकारों के संगठन में शामिल होना संगठन की कार्यकुशलता को दर्शाता है।
गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह के प्रयास से बीते दिनों बिहार स्थित पूर्णिया प्रेस क्लब की अधिकृत मान्यता दिल्ली स्थित प्रेस क्लब आफ इंडिया इंडिया में कराई गई थी। इस तरह पूर्णिया प्रेस क्लब के सदस्यों की एंट्री प्रेस क्लब आफ इंडिया के सदस्यों की भांति हो गई है।
राकेश कुमार सिंह अमर भारती में सहायक संपादक के रूप में कार्यरत हैं। ये लंबे समय तक दैनिक जागरण एवं इलेक्टाॅनिक मीडिया से भी जुड़े रहे हैं। झारखंड के जमशेदपुर के राजेंद विद्यालय से उन्होंने ने स्कूल की शिक्षा प्राप्त की। इनके पिता खुफिया विभाग में उच्च अधिकारी थे। राकेश कुमार सिंह के अध्यक्ष मनोनीत होने पर भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज हसन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक पांडेय, ए जे बी सगायाराज, राष्ट्रीय सचिव नितिन चैबे एवं गिरिधर शर्मा, एस एन गौतम, शूल पाणी सिंह, जितेंद्र पांडेय, अमित गांधी, आशुतोष मणि तिवारी, आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीरभद्र राव, चंदन मिश्र, रघुवंश मिश्र, ंिहमांशु राय, विनोद सिंह, शीबू निगम, मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डाॅ़. नवीन आनंद जोशी, कोलकाता से अवधेश चैधरी, मृणाल घोष, रंजन लाहेरी, झारखंड अध्यक्ष अनुपम शशांक, कार्यकारी अध्यक्ष अमरकांत सहित बड़ी संख्या में सदस्यों ने बधाई दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments