Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeजनमंचप्रदेश की जनता परेशान, जनसंवाद का ढोंग रच रहे मुख्यमंत्री खट्टर: डॉ....

प्रदेश की जनता परेशान, जनसंवाद का ढोंग रच रहे मुख्यमंत्री खट्टर: डॉ. अशोक तंवर

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर मंगलवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ पहुंचे। वहां उन्होंने रातों रात वकीलों के शेल्टर रातो रात तोड़े जाने पर एसडीएम की तानाशाही के खिलाफ बल्लभगढ़ तहसील में चल रहे धरने को समर्थन दिया। उन्होंने वकीलों के शेल्टर तोड़े जाने पर कड़े शब्दों निंदा की। उन्होंने कहा कि ये सब खट्टर सरकार की मिलीभगत से किया जा रहा है। खट्टर सरकार तानाशाही पर उतर आई है और आम आदमी पार्टी इसको कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि प्रशासन और सरकार पहले तो शेल्टर के लिए जमीन अलॉट करवाती है और फिर वकीलों ने जो शेल्टर बनवाए उसे तुड़वा देते हैं। आम आदमी पार्टी प्रशासन और खट्टर सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ वकीलों के साथ खड़ी है।

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि यह राजनीति नहीं, रोजगार का मुद्दा है। इसी से वकीलों की आजीविका चलती है। वकीलों ने अपना काम जमाने के लिए जो 25-30 लाख रुपये लगाए थे अब उसका नुकसान कौन भुगतेगा। प्रशासन की ओर से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लैपटॉप, कंप्यूटर और प्रिंटर आदि सभी तोड़ दिए। जिसको लेकर वकीलों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता खट्टर सरकार से त्रस्त हो चुकी है, खट्टर सरकार ने सभी वर्गों को सड़कों पर लाने का काम किया है। आने वाले समय में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को वोट की चोट ये जवाब देने का काम करेगी।

उन्होंने जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने पर बोलते हुए कहा कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि देश का नाम रोशन करने वाले और हमारे देश का गौरव आज न्याय पाने के लिए सड़कों पर बैठने को मजबूर है। भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही और सीएम खट्टर ने तो उन्हें प्रदेश का मानने से ही इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग सड़कों पर है, और खट्टर साहब जनसंवाद कार्यक्रम ढोंग रचते फिर रहे हैं। ये खट्टर सरकार का जनसंवाद कार्यक्रम नहीं, उनकी विदाई पार्टी है। अब जनता ने खट्टर सरकार को 2024 में प्रदेश से विदा करने का मन बना लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments